पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे ने भी घर से निकाला, अब दो दो बच्चे को अकेले ही पाल रही ये एक्ट्रेस

पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे ने भी घर से निकाला, अब दो दो बच्चे को अकेले ही पाल रही ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ.

हमारे देश में एक से बढ़कर एक सुन्दर चेहरे मौजूद है लेकिन अगर खूबसूरती की बात होती है तो सबसे पहले नज़रे फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड की तरफ जाती है. बॉलीवुड में कई ऐसे चेहरे है जिनकी दीवानी पूरी दुनिया है. बॉलीवुड में प्यार, मोहब्बत, पार्टी, प्रपोजल सब कुछ उनकी ज़िन्दगी का रोज़ का हिस्सा होता हैं रिश्ते बनाना और बिगड़ना आम बात है.

टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते है’ से फेमस हुई थी. टीवी की दुनिया में चाहत की जिंदगी जितनी अच्छी लगती हो लेकिन चकाचौंध के पीछे काला अंधेरा भी है। चाहत पिछले दिनों पति फरहान मिर्जा से अलग हो गईं। उनकी दो बेटियां हैं। दो साल की जोहर और 11 महीने की अमायरा है.

दरअसल, एक्ट्रेस चाहत खन्ना की ज़िन्दगी बेहद उतार चढ़ाव भरी रही है. चाहत खन्ना ने दो शादियां की है, और दोनों ही शादियां इनकी खत्म हो चुकी है, दोनों शादियों का तलाक होने के बाद उनके दो बच्चे भी हैं जो इन्हीं के साथ रहते हैं। चाहत खन्ना ने पहली शादी साल 2006 में भरत नर्सिंघानी से की थी, लेकिन ये शादी 3 साल तक ही चल पायी. 2009 में इन दोनो का तलाक हो गया.

लेकिन अपनी पुरानी ज़िन्दगी को भुला कर चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्ज़ा से फिर एक बार शादी की. लेकिन 2018 आते आते इनकी ये शादी भी टूट गई. उन्होंने एक इंटरव्यू में फरहान मिर्जा पर उत्पीड़न के कई आरोप लगाए, हालांकि फरहान ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है.

अपने ससुराल में हुए अपने साथ सभी शोषण के बारे में बताते हुए चाहत ने आगे कहा- “फरहान सही इंसान नहीं हैं ये जानने के बाद भी मैं समाजिक दबाव के कारण फरहान के साथ रह रही थी। क्योंकि मेरी पहली शादी भी सफल नहीं थी। मुझे लगा अगर मैं कुछ करूंगी तो लोग मुझे गलत तरीके से जज करेंगे। लेकिन सहने की हद तो तब हो गई जब मेरी दूसरी बेटी का जन्म हुआ और उनके चार दिन बाद ही मुझे बहुत ही बुरी तरह पी-टा गया और बाल पकड़-कर घर से बाहर निकाल दिया गया.

तब मुझे लगा की मैं समाज के कारण अपनी बेटीयों की जिदंगी नहीं बर्बाद कर सकती। तब जाकर मैंने फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की। इसके बाद भी जिंदगी आसान नहीं हुई है। जहां मुझे मुस्लिम समाज ने काफिर कहा तो हिंदू समाज ने गालियां दींं।’ हालांकि दूसरी तरफ चाहत के पति फरहान ने इन सभी आरोपो से साफ इंकार किया हैं. अभी फ़िलहाल चाहत अपने दम पर अपने बच्चे का पालन पोषण कर रही है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *